एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने किया बड़ा खुलासा, मकान मालिक ने किराए के बदले की थी सेक्स की मांग

मराठी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। उनके मकान मालिक ने उनसे सेक्सुअल फेवर देने की मांग की थी।

  • 495
  • 0

मराठी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उन्हें मकान मालिक ने किराए के बदले उनके साथ सेक्सअुल फेवर की मांग की थी। उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें काफी आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा था। मकान मालिक ने इसी चीज का फायदा उठाते हुए उन्हें सेक्सुअल फेवर देने की इच्छा जाहिर की थी। एक्ट्रेस को ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया औऱ उन्हें मकान मालिक के चेहर पर पानी फेंक के मारा। एक्ट्रेस के मुताबिक ये हादसा काफी पुराना बताया जा रहा है। इस बड़े हादसे के बारे में जानने के बाद फैंस भी हैरान होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू के दौरान इस हादसे के बारे में बात करते हुए बतायाा, ‘बात करीब 2009-10 की है. मैं उस समय पुणे शहर के सिंहगढ़ रोड पर एक किराए के मकान में रहती थी। मैं एक एक्ट्रेस थी। ये बात मकान मालिक को पता थी। साथ ही वह यह भी जानता था कि मेरी आर्थिक हालत ठीक नहीं है.
उस समय मेरी 1-2 फिल्में ही रिलीज हुई थी। मैं जिस मकान में किराए से रहती थी वो एक कॉर्पोरेटर था।’ तेजस्विनी ने आगे बताया, ‘एक बार जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने मुझसे किराए के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा। इस बात को सुनकर मुझे गुस्सा आया और उसकी टेबल पर रखे पानी के गिलास को उठाकर उसके चेहरे पर पानी फेंक दिया।’

खुद को रखना चाहिए मजबूत

इतना ही नहीं तेजस्विनी ने बताया कि मकान मालिक की किराए के बदले सेक्सुअल फेवर मांगने की हिम्मत केवल 2 ही कारणों से बढ़ी थी। पहला तो ये था कि मैं आर्थिक रूप से तंगी का सामना कर रही थी। दूसरा यह था कि वो जानता था कि मैं एक एक्ट्रेस हूं. तेजस्विनी ने बताया कि ऐसे समय में हिम्मत रखने की जरूरत होती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT