Adipurush Teaser: राम के अवतार में दर्शन देंगे प्रभास, इस दिन रिलीज होगा टीजर

पैन इंडिया स्टार प्रभास के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस लिस्ट में 'आदि पुरुष' का नाम भी शामिल है.

  • 624
  • 0

पैन इंडिया स्टार प्रभास के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस लिस्ट में 'आदि पुरुष' का नाम भी शामिल है, जिसमें प्रभास 'भगवान श्री राम' के अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म से प्रभास का लुक काफी पहले सामने आ चुका है और अब फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

प्रभास की फिल्म

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म में प्रभास बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि, देशभर में राम नवमी का पर्व धूमधाम से मनाया जाता है. भगवान राम के जन्मोत्सव के रूप में मनाए जाने वाले इस पर्व को फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ने बेहद खास बनाया है. प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

प्रभास के राम अवतार की झलक

डायरेक्टर ओम राउत ने प्रभास के राम अवतार की एक झलक शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस खुश नहीं हैं लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत रामनवमी के मौके पर 'आदिपुरुष' से जुड़ गए हैं. प्रभास का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह राम अवकारी के रूप में नजर आ रहे हैं. ओम राउत ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'आदिपुरुष' का एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर हिट हो गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT