Lucknow: लखनऊ में थप्पड़ चलने के बाद अब रायबरेली में चप्पल चलने का वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ के चौराहे पर एक कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने के बाद अब रायबरेली के एक थाने के पास चप्पल से एक आदमी को मारती हुई युवती का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • 4424
  • 0

लखनऊ के चौराहे पर एक कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने के बाद अब रायबरेली के एक थाने के पास चप्पल से एक आदमी को मारती हुई युवती का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लड़की का कहना है कि वह आदमी उसका बहुत देर से पीछा कर रहा था और फिर वह उससे नंबर मांगने लगा.

दरअसल मामला डलमऊ तहसील के घुरवारा चौकी के पास का है, जहां उसी थाना क्षेत्र के कुहू गांव की एक लड़की जिसका नाम ज्योत्सना बताया जा रहा है उसने यह कहा कि जिस इंसान को उसने चप्पल से मारी, वह उसका पीछा बहुत पहले से कर रहा था, और कमेंट भी पीछे से किए जा रहा था. फिर जब वह घर के नजदीक पहुंचने वाली थी तब उसने उसका मोबाइल नंबर मांगा, तब उस लड़की ने उस आदमी को चप्पल निकालकर बहुत पीटा.


आपको बता दें कि जिस आदमी को पीटा गया वह खुद को निर्दोष बता रहा है. ज्योतिमा किसी मुकदमे की तारीख पर गई थीं. युवती काम खत्म होने के बाद वापस लौट रही थीं तभी उसने ऐसी घटिया हरकत की।

सरेराह युवक की चप्पलों से पिटाई के समय आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग तमाशा देखते रहे. जब युवक की जमकर पिटाई हो गई और लड़की ने चप्पल हाथ में लेकर धमकी देना शुरू किया तब लोगों ने किसी तरह बीच में आकर उन दोनों के मामले को सलआया और दोनों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT