गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे, सामने आया फर्स्ट लुक

इन दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके चलते आज इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करने के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बताई है।

  • 2166
  • 0

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ही साल में कई दमदार फिल्में करने के लिए जाने जाते है। वही एक तरफ जहां अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में लगी हुई है वही दूसरी तरफ अक्षय कुमार एक के बाद एक कई नए किरदारों पर हाथ साफ करने में लगे हुए है। आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में लगे हुए है जिसमें वह एकदम राउडी लुक में नजर आएंगे। जिसमें अक्षय कुमार के साथ कृति सैनॉन, जैकलिन फर्नांडीस नजर आएगी।

बच्चन पांडे में दिखेगा अक्षय कुमार का नया लुक


इन दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके चलते आज इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करने के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बताई है और इसके साथ यह बताया है कि फिल्म 26 जनवरी 2022 को थिएटर में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे  हैं। इसके साथ ही रिलीज किए गए पोस्टर में  अक्षय कुमार ब्लैक कुर्ता पहने हुए हैं। उनके माथे पर पगड़ी है और चेहरे पर गुस्सा दिख रहा है। अक्षय कुमार का ये अवतार काफी  इंप्रेसिव है जोकि उनके तमाम फैन्स को काफी पंसद  आ रहा है। 

2021 में रिलीज होंगी ये फिल्में 

आपको बता दें कि साल 2020 में अक्षय  कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार थी लेकिन जब देशभर में लॅाकडाउन कर दी गई। लेकिन ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकीं। इसके अलावा आने वाले समय में फैन्स  को अक्षय कुमार की  कई फिल्में जैसे पृथ्वीराज, अतरंगी रे और बेल बॅाटम भी देखने को मिलेगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT