अक्षय कुमार ने किया खुलासा, इस फिल्म के न मिलने का है दुख

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। अक्षय कुमार कि हाल ही मे आई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस समय सुर्खियों मे बनी हुई है।

अक्षय कुमार
  • 57
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। अक्षय कुमार कि हाल ही मे आई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस समय सुर्खियों मे बनी हुई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं एक्टर ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सिनेमा में एक्शन और स्टंट पर बातचीत की। उन्होंने अपनी फिटनेस के राज भी शेयर किए हैं, इसके अलावा अक्षय कुमार ने अपने अनुशासन के लिए लोकप्रिय बातें बताई है।

चीट डे पर क्या खाते हैं खिलाड़ी

अक्षय कुमार अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान रखते हैं, इसके लिए वह रोजाना कसरत करते हैं डाइट का पूरा प्लान तैयार करते हैं। हालांकि, वह एक दिन चीट डे भी रखते हैं। अभिनेता ने यह भी बताया है कि, एक्टर चीट डे पर  क्या खाते है ? उनका कहना है की बॉडी को शॉक देना जरूरी है, मैं चीट डे में छोले पूरी और हलवा खाना पसंद करता हूं।

इस फिल्म के ना मिलने का मलाल

अक्षय कुमार से यह सवाल पूछा गया है कि उन्हें अपने करियर में किस फिल्म को ठुकराने का सबसे बड़ा मलाल रहा है ? इसके बाद अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा है कि, एक्शन फिल्मों में मुझे सिंघम मिली होती तो अच्छा होता। इसके बाद जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि उन्हें किस फिल्म के ना मिलने का मलाल है ? टाइगर श्रॉफ ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि, फिलहाल ऐसा मलाल नहीं है, अब तक तो खुशकिस्मत रहा हूं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT