अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट आउट, सिर्फ इन सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी फिल्म

फिल्म सूर्यवंशी जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वो अब खत्म हो चुका है क्योंकि फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। यही नहीं फिल्म की रिलीज उस समय पोस्टपोन कर दी गई थी जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा था।

  • 2656
  • 0

सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह औरअजय देवगन की फिल्म सूर्यवंशी जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वो अब खत्म हो चुका है क्योंकि फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। यही नहीं फिल्म की रिलीज उस समय पोस्टपोन कर दी गई थी जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा था। वही फिल्म का ट्रेलर तभी रिलीज कर दिया गया था लेकिन कोविड के चलते मेकर्स ने फिल्म की डेट रोक दी थी। तभी से फैंस को इस सवाल के जवाब का इंतहार कर रहे थे कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे। 

इन तारीख को की जाएगी फिल्म रीलीज 

बीते दिनों फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई थी जिसमें बताया गया है कि 2 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज की जा सकती है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म को देशभर में सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्सेज में ही जगह मिलेगी। यही नहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस मेगा मूवी में अक्षय कुमार स्पोर्ट बाइक चलाने से लेकर हैलीकॅाप्टर पर लटकने तक वो सारे खतरनाक एक्शन सीन्स करेंगे जिनके लिए वो जाने जाते हैं। 


रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स चौथी फिल्म है सूर्यवंशी 

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म हैं। इससे पहले फैंस सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फिल्मों का लुफ्त उठा चुके हैं। यही नहीं बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों के खुलने के बाद सूर्यवंशी के मेकर्स बड़ा दाव लगाने का इंतजार कर रहे है लेकिन  वो इस नतीजे पर पहुंचे है कि फिल्म को सिर्फ सिंगल स्क्रीम थिएटर्स और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्सों में ही रिलीज किया जाएगा। 

जानिए क्या होगी सूर्यवंशी की कहानी 

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी बाकी की कहानियों से जोड़ा जाएगा लेकिन इस फिल्म में रोहित शेट्टी मूलत: सूर्यवंशी की कहानी पर फोकस करेंगे। फिल्म में अक्षय को एटीएस ऑफिसर दिखाया गया है जो देश  में होने जा रहे एक धमाके की साचिश को नाकाम करने पर काम कर रहा है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिंबा जहां थोड़ी लाइट मोड वाली फिल्म थी वही सूर्यवंशी  में फैंस को सीरियस एक्शन देशने मिलेगा। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT