रक्षाबंधन को लेकर अक्षय ने सुनाई अपनी और बहन अलका की रोचक कहानी

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं साथ ही वह अपनी कॉमेडी फिल्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन पर्दे पर आने के लिए तैयार है.

  • 473
  • 0

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं साथ ही वह अपनी कॉमेडी फिल्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन पर्दे पर आने के लिए तैयार है. फिल्म की बात करें तो अक्षय की यह फिल्म भाई बहन के रिश्ते पर आधारित है.

बहन अपने भाई की सबसे अच्छी दोस्त

फिल्म से हटकर अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में कुछ बातचीत की है और इस दौरान उन्होंने अपनी बहन अलका भाटिया की काफी तारीफ की भाई बहन के रिश्ते पर अक्षय कुमार का कहना है कि यह रिश्ता सबसे अच्छा रिश्ता है क्योंकि एक बहन अपने भाई की सबसे अच्छी दोस्त है आप जब भी मुसीबत में हो तो अपना सिर अपनी बहन के कंधे पर रख कर तसल्ली पा सकते हैं. वहीं उनका यह भी मानना है कि भाई बहन का रिश्ता जिसमें बचपन से लेकर बड़े होने तक का सफर हंसते खेलते बीत जाता है. आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला और कोई नहीं मिल सकता.

यह भी पढ़ें:सावन में छाया खेसारी का गाना भोले संघे फोटो, देखें वीडियो


रक्षाबंधन आने में महज कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में अक्षय कुमार ने अपनी रक्षाबंधन की यादों को ताजा करते हुए बताया कि वह सुबह जल्दी उठा करते थे और अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए तैयार बैठे रहते थे साथ ही उन्होंने एक रोचक बात बताई कि हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्यौहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी भी नहीं मिली.

बहन अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती है

हमारे घर में एक रस्म हुआ करती है जिसमें सुबह-सुबह खाने की टेबल पर बैठा जाता है वही बहन अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए अपनी बहन के पैर छूता था. वह समय था जब मैं काम नहीं किया करता था लेकिन मेरे पिता मुझे पैसे दिया करते थे, जो मैं अपनी बहन को दे देता था आज इतने साल बीतने के बाद भी उसी राशन का पालन करता हूं मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं अपनी कलाई पर राखी बन पाता हूं और उसके पैर छूता हूं इतने साल हो गए लेकिन हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT