अली और रिचा ने जारी किया शादी से जुड़ा बयान, खास अंदाज में लोगों को कहा शुक्रिया

अली फजल और ऋचा चड्ढा इन दिनों सुर्खियों में हैं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब ये प्यार करने वाला जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

  • 388
  • 0

अली फजल और ऋचा चड्ढा इन दिनों सुर्खियों में हैं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब ये प्यार करने वाला जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. फैंस भी इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जानकारी के मुताबिक कल यानी 30 सितंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रम में परिवार के करीबी लोग ही हिस्सा लेंगे.

सोशल मीडिया के जरिए बयान जारी

शादी की तमाम खबरों के बीच एक्टर और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए एक बयान जारी किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वॉयस नोट में दोनों ने लोगों का शुक्रिया अदा किया है. अपने साझा बयान में दोनों ने कहा, 'दो साल पहले हमने अपने रिश्ते को पक्का किया था. जल्द ही कोरोना महामारी आई. हम इस दौरान पूरे देश की तरह व्यक्तिगत त्रासदियों से गुजरे और अब हम आखिरकार इससे बाहर आने वाले हैं और दोस्तों और परिवारों के साथ जश्न मनाएंगे. हम सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हैं.

ग्रैंड रिसेप्शन

आपको बता दें कि इस शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बॉलीवुड कपल की शादी में खाने से लेकर डेकोरेशन तक का खास ख्याल रखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस समारोह में लोगों को लजीज खाने का लुत्फ उठाने का मौका मिलने वाला है. शादी 6 अक्टूबर को होनी है, जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे. इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन का भी प्लान है.

स्क्रीन स्पेस भी साझा किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के कई दिग्गजों के शामिल होने की संभावना है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अली और ऋचा अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों ने 'फुकरे' में एक साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया है. इसके अलावा अली 'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT