रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिर से करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड के मशहूर सितारे और बेहतरीन कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की हिट जोड़ी जल्द ही फैन्स को एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी. करण जौहर की 'फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू हो गई है. करण जौहर की डायरेक्शनस में ये फिल्म शूट की जा रही है.

  • 798
  • 0

बॉलीवुड के मशहूर सितारे और बेहतरीन कलाकार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हिट जोड़ी जल्द ही फैन्स को एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी. करण जौहर की 'फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू हो गई है. करण जौहर की डायरेक्शनस में ये फिल्म शूट की जा रही है. फिल्म के टाइटल से ही आप समझ गए होगें की ये फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड है. लेकिन जनाब इस फिल्म के निदेशक करण जौहर है. तो फिल्म में क्या होगा या क्या हो सकता है इसका अंदाजा टाइटल सुनकर नहीं लगाएं. ये तो दर्शकों को फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.


'फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वीडियो शेयर करके दी. वीडियो में  एक्टर्स, डायरेक्टर और पूरी टीम के साथ  फिल्म के सेट को भी दिखाया गया है. जिसमें करण जौहर आपनी आवाज में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग की शुरूआत का आगाज़ करते हुए सुनाई दे रहे हैं.      

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी को दर्शकों ने 2019 में आई फिल्म 'Gully Boy' में काफी पसंद किया था. मुराद और सफीना  के बीच दिखाई गई लव कैमिस्टरी को काफी पसंद किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT