आलिया भट्ट ने पति रणबीर के साथ शेयर की खास तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद आलिया भट्ट ने सबसे पहले अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

  • 974
  • 0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने मुंबई के पाली हिल्स स्थित अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स 'वास्तु' में सात फेरे लिए और अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों की शादी के बाद से ही फैंस उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है.

ये भी पढ़ें: Jodhpur: बिलाड़ा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बता दें, शादी के बाद आलिया भट्ट ने सबसे पहले अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. शादी के जोड़े में दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

ये भी पढ़ें:UP: 14 आईएएस अधिकारियों के तबादले, छह जिलों के डीएम बदले

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें

तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'आज मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ घर में अपनी पसंदीदा जगह पर शादी की, जहां हमने 5 साल का रिश्ता साथ निभाया. हमारे पीछे बहुत कुछ है और हमारे पीछे बहुत कुछ है. यादें बना लेंगे. हमारी यादें प्यार, हँसी, सुकून भरी खामोशी, फिल्मी रातों, छोटी-छोटी झगड़ों और चाइनीज बाइट से भरी होंगी. आपके प्यार और रोशनी के लिए धन्यवाद. यह हमारे लिए, रणबीर और आलिया के लिए बहुत खास रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT