पैपराजी संग भद्दे बर्ताव के लिए आलिया भट्ट हुई ट्रोल

अक्सर अपनी बेवकूफी भरी बातों से ट्रोल होती आई बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर एक बार फिर से निशाना साधा गया है. हाल ही में पैपराजी संग आलिया के अजीब बर्ताव की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

  • 1150
  • 0

अक्सर अपनी बेवकूफी भरी बातों से ट्रोल होती आई बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर एक बार फिर से निशाना साधा गया है. हाल ही में पैपराजी संग आलिया के अजीब बर्ताव की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें एक्ट्रेस अपना वर्कआउट कर के जिम से बाहर आईं तो उनका इंतजार कर रहे पैपराजी ने उन्हें गुड मोर्निंग विश किया जिसपर आलिया भट्ट ने काफी अजीब रिएक्शन दिया और अपनी गाड़ी की तरफ चल दी.

आलिया के इस रिएक्शन की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक की उनका ये बर्ताव देख लोग आलिया को घमंडी और अकड़ू एक्ट्रेस बोल रहे हैं. आलिया के फैन्स को पैपराजी संग उनका ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया. जिसके चलते एक्ट्रेस को काफी हेट कॉमेंटस मिल रहे हैं.

अपने इस भद्दे बर्ताव से इस अभिनेत्री ने लोगों की नजरों में खुद ही अपनी इज्जत कम कर ली है. कहते है ना शोहरत और रूतबा इंसान को घमंड में अंधा बना देता है. मुकेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट इस बात का जीता जागता उदाहरण बन गई हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT