जोरों पर है आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां, जानिए कौन कौन रहेगा शामिल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है ब्रह्मास्त्र, अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म की सफलता को लेकर फिल्म के निर्देशकों से लेकर सितारों तक की खुशी सातवें आसमान पर है.

  • 451
  • 0

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है ब्रह्मास्त्र, अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म की सफलता को लेकर फिल्म के निर्देशकों से लेकर सितारों तक की खुशी सातवें आसमान पर है. वहीं रणबीर और आलिया की ये खुशी दोगुनी होने वाली है. दोनों जल्द ही जिंदगी के नए दौर में प्रवेश करने वाले हैं. आलिया जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. इस बीच, परिवार के सदस्यों ने नए बच्चे के स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की नानी और दादी आलिया भट्ट के लिए 'ऑल गर्ल्स' स्टार-स्टडेड बेबी शॉवर की मेजबानी करने की योजना बना रही हैं. अब आपको बता दें कि इस फंक्शन में कौन शामिल होने वाला है तो शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग बनी हैं. समारोह में शामिल होने की पुष्टि की. हालांकि अभी तक पार्टी घर पर ही होगी लेकिन इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

हॉलीवुड में डेब्यू

अगर कपल के रिश्ते की बात करें तो दोनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए. आपको बता दें कि कपल के रिश्ते में ये नजदीकियां इस्राइल में शूटिंग के दौरान और बढ़ गईं. रणबीर और आलिया एक दूसरे को पिछले पांच साल से डेट कर रहे थे. उसके बाद उन्होंने इसी साल 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली और अब दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. अगर एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ ही वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT