अलीबाबा शो पर लग गया है ब्रेक, जानिए शीजान की जगह कौन लेगा

टीवी सीरियल अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • 420
  • 0

टीवी सीरियल अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनका परिवार और मां सदमे में हैं. तुनिषा के जाने के बाद उनके को-स्टार शेजान पर एक्ट्रेस की मौत का आरोप लगाया जा रहा है. शीजान पुलिस हिरासत में है उनसे पूछताछ की जा रही है. ऐसे में शो के दोनों स्टार्स की गैरमौजूदगी शो को काफी प्रभावित कर रही है. ऐसे में खबर आ रही है कि जल्द ही शीजान की जगह एक और स्टार की एंट्री होने वाली है.

तुनिशा और शीजान की केमिस्ट्री

अलीबाबा शो के प्रमुख किरदारों तुनिशा और शीजान की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. फैन्स दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते थे, इसलिए तुनिषा के सुसाइड के बाद सीरियल पर ब्रेक लग गया. अब खबर आ रही है कि अभिषेक निगम शो में शीजान खान की जगह ले सकते हैं. बता दें कि अभिषेक ने तुनिषा के साथ टीवी शो 'हीरो गायब मोड ऑन' में काम किया था. हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से शो के लीड एक्टर को रिप्लेस करने का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

अलीबाबा शो की सफलता

तुनिशा और जीशान की जोड़ी की वजह से अलीबाबा शो को काफी सफलता मिल रही थी. लेकिन तुनिषा की मौत की खबर के बाद शो को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के लीड कैरेक्टर्स को या तो बदल दिया जाएगा या शो को बंद कर दिया जाएगा. लेकिन फिलहाल मेकर्स के पास बैक अप लेने के लिए शो के कुछ एपिसोड्स हैं, जो ऑन एयर होंगे.

मेकर्स जल्द ही इस शो के सीजन 1 को ऑफ एयर कर देंगे और शो को फिर से नई कहानी और नए चेहरों के साथ शुरू किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब तुनिषा की मां ने एक बार फिर शेजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT