अल्‍लू अर्जुन की फिल्‍म नहीं बनेगी ICON, जानिए वजह

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. देशभर के फैंस 'पुष्पा' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू के हाथ में और भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. इनमें मशहूर डायरेक्टर वेणु श्रीराम की फिल्म 'आइकॉन' भी

  • 565
  • 0

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. देशभर के फैंस 'पुष्पा' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू के हाथ में और भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. इनमें मशहूर डायरेक्टर वेणु श्रीराम की फिल्म 'आइकॉन' भी शामिल है. हालांकि लंबे समय से इसे लेकर फैंस के निराश करने की खबरें आ रही थीं. कहा जा रहा था कि अल्लू को इस फिल्म में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

आइकन' को त्याग दिया

दावा किया गया कि 'पुष्पा 2' के बाद अल्लू 'आइकन' की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अब फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर सामने आई है. दो साल पहले 'आइकन' बनाने की घोषणा की गई थी. टॉलीवुड फिल्म सर्किल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के बारे में नया अपडेट यह है कि इसे रोक दिया गया है. अल्लू फिलहाल सुकुमार के निर्देशन में 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए उत्साहित हैं. बताया जा रहा है कि वेणु श्रीराम द्वारा सुनाई गई स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई। इसलिए उन्होंने 'आइकन' को त्याग दिया. यह बात भी सामने आई है कि वेणु ने कथित तौर पर इसी विषय पर एक और साउथ स्टार राम पोथिनेनी की भी पटकथा लिखी है, जिसका उन्हें अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है.

बताया जा रहा है कि वेणु श्रीराम की फिल्म (ICON) को ठुकराने का दूसरा कारण यह है कि अल्लू के पास पहले से ही कई फिल्में हैं, जिसके लिए उन्होंने अन्य टॉलीवुड निर्देशकों को अपनी सहमति दे दी है. जैसे वह 'पुष्पा 2' की शूटिंग के बाद बोयापति श्रीनू के साथ काम करने जा रहे है. यह दोनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी. इसके अलावा अल्लू अपने एनटीआर प्रोजेक्ट के बाद कोरटाला शिवा के साथ एक फिल्म के लिए भी काम करने जा रहे है. कुल मिलाकर अल्लू इस समय काफी बिजी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT