आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने किया समन

शनिवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ड्राइवर को एनसीबी ने तलब किया है और एजेंसी उससे पूछताछ कर रही है, जबकि आर्यन खान जेल में बंद है.

  • 1040
  • 0

मुंबई क्रूज शिप ड्रग बस्ट मामले में एक ब्रेकिंग डेवलपमेंट में, जिसमें आर्यन खान की गिरफ्तारी देखी गई है, उनके पिता और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के ड्राइवर को समन किया गया है और वर्तमान में एनसीबी के कार्यालय में हैं. सूत्रों ने जानकारी दी है कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े थोड़ी देर पहले प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे तभी वह एनसीबी परिसर में घुसे. शाहरुख खान के ड्राइवर के साथ, एनसीबी द्वारा एक और नए समन में, निर्माता इम्तियाज खत्री से भी एनसीबी द्वारा अपने कार्यालय में पूछताछ की जा रही है, एजेंसी ने पहले दिन में खत्री के कार्यालय और आवास पर छापा मारा था. जबकि शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ चल रही है.


आर्यन खान मामले में नवीनतम विकास यह है कि अदालत का पंचनामा एनसीबी का हवाला देते हुए कहता है कि आर्यन खान ने स्वीकार किया कि वह चरस का सेवन करता है और इसे अपने दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट के साथ उपभोग करने के लिए लाया था. कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर सवार जहां से उसे गिरफ्तार किया गया था. पंचनामा में कहा गया है कि अरबाज मर्चेंट के जूतों में चरस छिपा हुआ था और एनसीबी ने उसे यह बताकर निकाला था कि वह कहां है.


जानिए अब तक का पूरा मामला

एनसीबी पंचनामा का दावा है, "आईओ आशीष रंजन प्रसाद ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने स्वीकार किया और फिर अरबाज ए मर्चेंट ने कहा कि उनके जूते के अंदर चरस छिपा हुआ है. जिप लॉक पाउच में चरस को अरबाज ए मर्चेंट द्वारा स्वेच्छा से जूते से निकाला गया था और था आईओ आशीष रंजन प्रसाद को सौंप दिया. ज़िप लॉक पाउच में एक काला चिपचिपा पदार्थ था. इसे डीडी किट के साथ परीक्षण किया गया था जिसे चरस के रूप में पुष्टि की गई थी. अरबाज ए मर्चेंट ने स्वीकार किया कि वह आर्यन खान शाहरुख के साथ चरस खाते हैं और वे कॉर्डेलिया क्रूज के अंदर जा रहे हैं एक विस्फोट के लिए. पूछने पर, आर्यन शाहरुख खान ने स्वीकार किया कि वह भी चरस का सेवन करता है और चरस क्रूज यात्रा के दौरान धुएं के लिए था."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT