एक बार फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, ऐसे बताया अपना हाल

बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दुनिया फैन है। वही उनकी एक झलक पाने के लिए फैस बेककार रहते हैं। बता दें अमिताभ बच्चन के एक ब्लॅाग के जरिए ये सामने आया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

  • 1439
  • 0

बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दुनिया फैन है। वही उनकी एक झलक पाने के लिए फैस बेककार रहते हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर बिग बी काफी एक्टिव रहते है और अपने अनुभवो को ब्लॅाग के जरिए शेयर करते रहते है लेकिन सदी के महानायक के एक ब्लॅाग ने  लोगों को झटका दे दिया है। बता दें अमिताभ बच्चन के एक ब्लॅाग के जरिए ये सामने आया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

अमिताभ बच्चन की होने वाली है सर्जरी

बता दें कि अमिताभ बच्चन  ने शनिवार रात 10.16 मिनट (27 फरवरी) पर एक पोस्ट लिखा। पोस्ट के जरिए अमिताभ बच्चन ने अपने तमाम फैंस को हेल्थ अपडेट दिया उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन... सर्जरी... ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता। 

अमिताभ बच्चन का इतना लिखना ही फैंस की दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला साबित हुआ। सभी को यही डर सता रहा है कि अखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है सोशल मीडिया पर   जरुर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है लेकिन  अभी इस बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया हैं। 

अमिताभ की इस फोटो से बढ़ी बैचेनी


वैसे अपने ब्लॅाग के अलावा अमिताभ बच्चन ने दस घंटे पहले इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटो शेयर की थी। वही उस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने सिर्फ कई सारे  प्रश्न चिन्ह बनाए थे। अब उनका इस अंदाज में लिखना भी फैंस की बेचैनी को बढ़ा रहा  है। लेकिन अभी साफ नहीं हो पाया है और हर कोई सिर्फ एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। सभी को पूरी उम्मीद है कि महानायक दोबारा फिट हो जाएंगे। मालूम हो कि ये पहली बार नहीं हैं जब अमिताभ बच्चन को हॅास्पिटल जाना पड़ा हो या फिर उनकी कोई सर्जरी होने वाली हो। बता दें कुली फिल्म के सेट पर हुए हादसे के बाद एक्टर की कई बार सर्जरी की जा चुकी है। इतने सालों के बाद भी एक्टर को वो तकलीफ आज भी परेशान कर जाती हैं। 

कुछ साल पहले हुआ था कोरोना

वही पिछले साल जब अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे तब भी एक्टर को अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था लेकिन उस कोरोना की लड़ाई को एक्टर ने जोरदार तरीके से लड़ा था और वे  विजयी साबित हुए। ऐसे में सभी यही चाहते है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी दृशशक्ति दिखाते हुए जल्द से जल्द इस परेशानी से भी उबर जाएं और बड़े पर्द्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू चलाएं। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT