अमिताभ बच्चन को आई गंभीर चोट, केबीसी के दौरान हुआ हादसा

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए.

  • 545
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए. इससे उसके पैर की नस कट गई. अमिताभ बच्चन के पैर में इस वजह से काफी दर्द हुआ था। इस बात का खुलासा खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग में किया है. उन्होंने बताया कि सेट पर उनके पैर में कट लगने की वजह से उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

दुर्घटना का शिकार

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि चोट के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए हैं. हालांकि अच्छी खबर यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद फैन्स से कहा है कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और अब चिंता की कोई बात नहीं है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ये भी बताया कि उन्हें ये चोट कैसे लगी अमिताभ बच्चन ने बताया कि किसी नुकीली धातु की वस्तु से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से में कट लग गया, जिसके बाद से खून बहने लगा. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर में टांके आए. अमिताभ बच्चन फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है. डॉक्टरों ने बिग बी को उनके पैरों पर धक्का देने या चलने से मना किया था. वह ट्रेडमिल पर चल भी नहीं सकता.

स्पेशल एपिसोड का आयोजन

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जब भी केबीसी के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर केबीसी की टीम की ओर से स्पेशल एपिसोड का आयोजन किया गया. इसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT