किसके इंतजार में सज धज कर सुहाग की सेज पर बैठी आम्रपाली

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती है.

  • 737
  • 0

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती है. आम्रपाली दुबे ने कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान हासिल कर ली और आज वह न सिर्फ भोजपुरी दर्शकों के बीच बल्कि देशभर में मशहूर हैं. आम्रपाली भोजपुरी की कई फिल्मों और गानों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी के कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया. लेकिन पर्दे पर उनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ हिट मानी जाती है. दोनों को लेकर ऐसी अफवाहें भी अक्सर सुनने को मिलती है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

दुल्हन बनकर सुहाग की सेज पर बैठी आम्रपाली

हालांकि निरहुआ और आम्रपाली खुद को अच्छा दोस्त बताते हैं. लेकिन फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में आम्रपाली का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें फैंस ने निरहुआ का नाम लेकर खूब मजे लिए. इस वीडियो को लेकर आम्रपाली और निरहुआ के रिश्ते पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT