अनन्या सोनी हुई किडनी फेलियर का शिकार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

टीवी एक्ट्रेस अनन्या सोनी को किडनी खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 634
  • 0

टीवी एक्ट्रेस अनन्या सोनी Ananya Soni को किडनी खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेरे साईं के अलावा वह इश्क में मरजावा नाम के शो में नजर आ चुकी हैं. अब उन्हें भी आर्थिक मदद की जरूरत है. अनन्या सोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने इस बात की जानकारी दी है और लोगों से मदद की अपील भी की है.


किडनी ट्रांसप्लांट

अनन्या सोनी ने नामकरण, इश्क में मरजावा और मेरे साई जैसे टेलीविजन शो में काम किया है. उन्होंने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी हालत की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि वह बहुत गंभीर हैं और उन्हें अभी डायलिसिस से गुजरना होगा. वह जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट के लिए भी अप्लाई करेंगी. उन्होंने अपने फैंस से उन्हें विश करने की अपील की है.

डायलिसिस जारी रखना होगा

अनन्या ने पोस्ट में लिखा, 'डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे अब डायलिसिस जारी रखना होगा. मेरा क्रिएटिनिन घटकर 15.76 हो गया है जबकि मेरा हीमोग्लोबिन 6.7 है. इस वजह से मेरी हालत बहुत खराब है. मैं अंधेरी ईस्ट के अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरे लिए प्रार्थना करो मेरे लिए जीवन आसान नहीं रहा. मेरे जीवन में कई चुनौतियाँ आई हैं. मुझे पता था कि यह समय आने वाला है. यह भी चला जाएगा. मैं जल्द ही अपना किडनी ट्रांसप्लांट करवाऊंगी.

स्वस्थ होने की कामना

इस पर एक्ट्रेस भावना भरतवाल ने लिखा है, 'हार कर जो जीत जाता है उसे बाजीगर कहते हैं. महादेव आपकी रक्षा करेंगे. एक बात याद रखें, जीवन एक यात्रा है, एक नई लड़ाई है. आप जीतेंगे, हम सब आपके साथ हैं. वहीं कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT