Anupam Kher ने शिमला में शुरू की सीनियर सिटीजन के लिए ये सेवा, लोगों ने जताई खुशी

Shimla में Anupam Kher ने सीनियर सिटीजन के लिए किया ये शानदार काम, हर जगह हो रही है तारीफ.

  • 1293
  • 0

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इस वक्त शिमला (Shimla) के दौरे पर हैं. वो यहां अपने बचपन के शानदार पलों को याद करते हुए दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं. वही, सोमवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर उन्होंने एम्बुलेंस सेवा की शुरूआत की है.  सामाजिक संस्था ऑलमाइटी संस्था द्वारा शिमला के सीनियर सिटीजन के लिए इसी शुरूआत हुई है. ये सीनियर सिटीजन को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाएगी.

इस खास मौके पर बात रखते हुए अनुपम खेर ने कहा कि सरबजीत बॉबी मानवता की सेवा करने के लिए अपना अहम योगदान दे रहे हैं. कई सालों से वो जरूरतमंद मरीजों को जरूरी चीजें उपलब्ध करा रहे हैं. जोकि तारीफ वाला काम है. इस सेवा के लिए तो सरबजीत बॉबी को राष्ट्रपति तक ने बुलाया था. 

सरबजीत के जरिए सेवा में वे भी अपना योगदान देने का काम कर रहे हैं. इसके लिए 10 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर अपनी अनुपम खेर संस्था की तरफ से दी जाएंगे.  जरूरतमंदों की सेवा के लिए वो हमेशा से ही तैयार रहने वाले हैं. उन्होंने इस खास मौके पर कहा कि पूरे विश्व में यदि शांति लाने के लिए योग करना जरूरी है. विश्व के बाकी देशों में भारत ने ही योग सिखाया है. इसलिए सभी को योग करना चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT