तापसी पन्नू समेत इन सितारों के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, जानिए क्या है वजह?

जानिए किस वजह से बॉलीवुड एक्ट्रसे तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप टैक्स विभाग के निशाने पर आए हैं।

  • 1563
  • 0

इस फिल्मी दुनिया से एक बड़ी और चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारी की है। इसके अलावा मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के ऑफिस पर भी इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मारा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के केस को लेकर की जा रही है। 

इस मामले में आयकर विभाग के सूत्रों ने ये कहा है कि टैक्स चोरी के केस में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई है। इसके अंदर तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल और बाकी सितारे शामिल हैं। बाकी कई लोगों को भी फैंटम फिल्मों द्वारा कर चोरी के संबंध में खोजा जा रहा है।

वही एक मीडिया हाउस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक पुणे और मुंबई में करीब 20 से 22 स्थानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा तलाशी ली जा रही है। जिसमें अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, तापसी पन्नू, विकास बहल और बाकी अलावा फैंटम फिल्म्स और तीन बाकी संस्थाओं के कार्याल्य तक शामिल हैं।

इन सबके अलावा कांग्रेस के नेता और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने सितारों के खिलाफ हुई इस रेड को मोदी सरकार की बदले की भावना बता दी है। वही, इसके अलावा शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उम्मीद है कि हमारे देश का टैक्स विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की परिस्थिति से बाहर आएगा। ऐसे ही कुछ ईडी और सीबीआई के लिए भी है। 

आपको हम बात दें कि 2011 में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मनटेना और विकास बहल द्वारा फैंटम फिल्मस की स्थापनी की गई थी। लेकिन 2018 में इस कंपनी को बंद कर दिया गया था। इसके अलावा अनुराग कश्यप केंद्र सरकार की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं। दूसरी तरफ तापसी पन्नू ने नए कृषि कानूना का विरोध करती हुई किसानों का समर्थन कर रही थी।

इस केस को लेकर केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा है कि हर किसी मामले को राजनीति से जोड़कर देखना बिल्कुल गलत है। जांच एजेंसियों का अपना काम है और वो ये कर रही है। ये मामला कोर्ट तक में भी जाएगा। वही, पिछले महीने बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा नए डिवीजन कल्ट मूवीज ने दोबारा का टीजर रिलीज किया था। उसमें लीड रोल के अंदर तापसी नजर आई थी और फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT