अनुष्का शर्मा ने गंगा किनारे ठंड में किया तप, सिर्फ टीशर्ट पहनकर की साधना

इस वक्त अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली के साथ उत्तराखंड में हैं। जहां पर वो ऋषिकेश के दयानंद गिरी आश्रम में भी पहुंचे। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

  • 249
  • 0

इस वक्त कड़ाके की ठंड लगातार जारी है। उत्तर भारत में तो ठंड के चलते हालत खराब हो गई है। पहाड़ी इलाके में तो इस वक्त हालत खराब है। इस वक्त अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली के साथ उत्तराखंड में हैं। जहां पर वो ऋषिकेश के दयानंद गिरी आश्रम में भी पहुंचे। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन सबके बीच अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो गंगा किनारे तप करती हुई नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने ध्यान जैसे सरल आनंद पर ध्यान केंद्रित करने के लिए काम से ब्रेक लिया है। विराट और अनुष्का दोनों नीम करोली बाबा में दृढ़ विश्वास रखते हैं और अक्सर आशीर्वाद लेने के लिए उनके आश्रम जाते हैं। वे कुछ महीने पहले आश्रम आए थे। इस बार दोनों ने ऋषिकेश में स्वामी दयानंद गिरि के आश्रम का दौरा किया। यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से कुछ दिन पहले आया है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के नाम से भी लोकप्रिय यह टेस्ट ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जाएगा।


इससे पहले आज आश्रम से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। जहां अनुष्का ने ग्रे अनारकली सूट पहना था, वहीं विराट ने ब्लैक पेंट और शॉल के साथ सफेद फ्लफी स्वेटर पहना था। विश्वस्त रिपोर्टों के अनुसार, दोनों एक 'भंडारा' की मेजबानी भी करेंगे। अनुष्का और विराट बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल में से एक माने जाते हैं। उनकी शादी की खबर सभी के लिए किसी बिग ट्रीट से कम नहीं थी। वो 2017 में शादी के बंधन में बंधे और जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का भी स्वागत किया। कपल हमेशा वामिका की तस्वीरें साझा करने से परहेज करते हैं।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT