बिग बॉस से बाहर आते ही सृजिता ने खोली इस एक्टर की पोल, बोली बीमारी का नाटक करता है

बिग बॉस के 16वें सीजन को दो हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अब शो से पहले ही एलिमिनेशन हो चुका है. श्रीजिता डे बिग बॉस के घर से बेदखल होने वाली पहली प्रतियोगी टीवी अभिनेत्री बनीं.

  • 618
  • 0

बिग बॉस के 16वें सीजन को दो हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अब शो से पहले ही एलिमिनेशन हो चुका है. श्रीजिता डे बिग बॉस के घर से बेदखल होने वाली पहली प्रतियोगी टीवी अभिनेत्री बनीं. शनिवार की रात सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर आने के लिए कहा. इस बीच शो से बाहर आते ही श्रीजिता डे ने कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्होंने फैंस और दर्शकों को हैरान कर दिया. श्रीजिता डे ने कहा कि अभिनेता शालीन भनोट उनकी सेहत के लिए बहाने बनाते हैं.

सलमान ने एक्टर को डांटा

उतरन अभिनेत्री सुजिता डे, जिन्हें हाल ही में बिग बॉस 16 से निकाला गया था, ने कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बज़ में अपनी सह-प्रतियोगी और नागिन फेम शालीन भनोट के बारे में कई राज खोले. शालीन को अक्सर शो में अपनी स्वास्थ्य स्थिति और अपने शरीर के लिए सामान्य से अधिक प्रोटीन की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए देखा जाता है और इस तरह वह अधिक चिकन खाने के लिए संघर्ष करता है. लेकिन श्रीजीता उनकी बातों को सच नहीं मानती. शालीन की तबीयत को लेकर बिग बॉस में अक्सर बातें होती रहती हैं. एक स्थिति यह भी थी कि बिग बॉस को शालीन को चिकित्सकीय सहायता देने के लिए एक डॉक्टर को अंदर भेजना पड़ा। लेकिन शालीन ने उस डॉक्टर के साथ बदसलूकी की थी और इस पर सलमान ने एक्टर को डांट भी दी थी.

घर के अंदर टूट रहे नियम

श्रीजिता ने बिग बज़ में कहा कि मुझे लगता है कि शालीन हर समय अभिनय करती रहती हैं, और इससे पता चलता है कि वह कितने अच्छे अभिनेता हैं. हालाँकि यह संभव है कि उसकी चिकित्सा स्थिति वैसी ही हो जैसी वह कहती है, लेकिन किसी की भी चिकित्सा स्थिति उसे ऐसा नहीं बनाती है कि वह व्यक्ति पागलों की तरह व्यवहार करने लगे. उन्होंने कहा कि सभ्य घर के अंदर जब भी वे नियम तोड़ते हैं या किसी से बहस करते हैं तो कोई न कोई बहाना भी बना लेते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT