व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है अवनीत कौर, यहां देखें तस्वीर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. वह कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

  • 511
  • 0

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. वह कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. वह केवल 20 साल की है, लेकिन अपने अभिनय और सिजलिंग लुक से वह फिल्मी दुनिया की नई अभिनेत्रियों को मात देती है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.


अवनीत हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में रहती हैं. वहीं फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों (Avneet Kaur Latest Photo) का बेसब्री से इंतजार करते हैं और फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. वह अपनी दिलकश अदाओं से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

तस्वीर में कहर ढा रही हैं अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट इंडो वेस्टर्न लहंगा पहने नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. अपने ढीले बालों पर कमाल लग रही हैं. उन्होंने एक ही आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वीर में कहर ढा रही हैं. उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, बैकग्राउंड में मौला मेरा मौला बज रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT