बादशाह और सहदेव का 'बसपन का प्यार' हुआ रीलीज

सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाला 'बसपन का प्यार' गाने का हाल ही में ऑफिशयल वीडियो रीलीज हुआ है. इस वीडियो पर दर्शकों का दमदार रिस्पांस आया है. 'जाने मेरी जानेमन' गाना Rapper बादशाह ने अपने यू-टयूब चैनल के बैनर तले रीलीज किया है.

  • 2157
  • 0

सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाला 'बसपन का प्यार' गाने का हाल ही में ऑफिशयल वीडियो रीलीज हुआ है. इस वीडियो पर दर्शकों का दमदार रिस्पांस आया है. 'जाने मेरी जानेमन' गाना  Rapper बादशाह ने अपने यू-टयूब चैनल के बैनर तले रीलीज किया है. इस गाने में दर्शकों को सहदेव दिरदो के साथ बादशाह और आस्था गिल भी नजर आएगें. इस गाने ने अब तक 4.1 मिलीयन वियूज़ क्रोस कर लिए हैं. ये गाना यू- टयूब पर टॉप ट्रैंडिंग में पहले नंबर पर चल रहा है.


इस गाने में सहदेव के साथ उनकी पार्टनर एक हम उम्र बच्ची को बनाया गया है. जिसके लिए सहदेव 'जाने मेरी जानेमन' गाना गा रहे है. गाने की शुरूआत सहदेव की Original आवाज में की गई है. जिसके बाद सॉन्ग में बादशाह और आस्था गिल की  एंट्री दिखाई जाती है. इस गाने ने लोगों को अपना ऐसा दिवाना बना लिया है की लोग इस गाने को सुने बिना रह नहीं पा रहे हैं. अब देखने ये है कि, दर्शकों को 'बसपन के प्यार' गाने का ऑफिशयल वीडियो कितना पसंद आता है. दर्शक इस नए गाने को और कितना फेमस करते हैं.    


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT