बालिका वधू अभिनेत्री हंसी परमार ने की शादी, जानिए कौन है जीवनसाथी

फिल्म और टीवी के क्षेत्र में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री हंसी परमार शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं, लेकिन उन्होंने जीवन साथी के तौर पर ग्वालियर के रहने वाले आकाश श्रीवास्तव को चुना.

  • 334
  • 0

फिल्म और टीवी के क्षेत्र में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री हंसी परमार शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं, लेकिन उन्होंने जीवन साथी के तौर पर ग्वालियर के रहने वाले आकाश श्रीवास्तव को चुना. शादी समारोह ग्वालियर में आयोजित किया गया था.

दोनों की मुलाकात

हंसी परमार का कहना है कि जब वह गुजरात से महाराष्ट्र पहुंची और फिल्म अभिनेत्री बनने का कठिन सफर शुरू किया, उस समय वह रहने के लिए घर की तलाश कर रही थी, आकाश जिस मल्टी में रहने के लिए पहुंचा था, उसके पास ही रहता था यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई थी दोनों मिलने लगे और अब जीवन साथी बन गए हैं. युवक से सात फेरे लेकर ग्वालियर की बहू बनने के सवाल पर हंसी परमार ने कहा कि वह गुजरात की रहने वाली है, उसने महाराष्ट्र में अपना करियर बनाया और अब बहू बन गई है. 

फिल्मी अंदाज में शादी 

हंसी के पति आकाश का कहना है कि वह शुरू से ही फिल्मी अंदाज में शादी करना चाहता था और आखिरकार जिंदगी ने ऐसा मोड़ लिया कि फिल्म अभिनेत्री उसकी जीवनसंगिनी बन गई. हंसी परमार ने बालिका वधू, गीत हुई सबसे पराई, काली, एक अग्नि परीक्षा जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम किया है. इसके साथ ही हंसी परमार रन बेबी रन, खिलाड़ी नंबर 201, फोर्टी प्लस, जूनून, विशुद्धि और काला धानी धमाल आदि कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही वह अपने पति आकाश के साथ एक सॉन्ग एल्बम रिलीज करने वाली हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT