BB OTT: जीशान-अक्षरा में छिड़ी जंग, कपड़ों को लेकर हुआ घर में हंगामा

बिग बॉस के बॉस मान जीशान खान और अक्षरा सिंह के बीच इन दिनों खूब बहस और झगड़ा हुआ. कपड़े ठीक से रखने को लेकर दोनों के बीच यह झगड़ा शुरू हो गया.

  • 1209
  • 0

बिग बॉस ओटीटी का हर एपिसोड सरप्राइज से भरा होता है. सुबह सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आए। डोमिनोज टास्क के दौरान खराब प्रदर्शन के लिए दंडित होने और केवल चार घंटे के लिए गैस की आपूर्ति करने के बावजूद, प्रतियोगियों ने मस्ती और हंसी से भरा दिन बिताया. प्रतियोगियों को स्विमिंग पूल में चिल करते देखा गया लेकिन, इसके बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया. इस बार बिग बॉस के बॉस मान जीशान खान और अक्षरा सिंह के बीच इन दिनों खूब बहस और झगड़ा हुआ. कपड़े ठीक से रखने को लेकर दोनों के बीच यह झगड़ा शुरू हो गया. जो बाद में काफी बढ़ गया. 


इसके बाद घर में काफी शांति रहती है लेकिन, कहा जाता है कि यह तूफान से पहले की शांति है. ठीक ऐसा ही 11वें दिन बिग बॉस ओटीटी हाउस में देखने को मिला। जब दर्शकों को लगा कि घरवालों ने उनके विवाद सुलझा लिए हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं तो घर में जमकर मारपीट हो गई। अक्षरा सिंह और जीशान खान के बीच तब लड़ाई छिड़ गई जब जीशान खान ने अक्षरा से अपने कपड़े व्यवस्थित करने को कहा. इसके बाद जीशान खान अक्षरा के कपड़े के दो डिब्बे फेंक देते हैं. जिस पर अक्षरा भड़क जाती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT