एवेंजर्स के एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, गंभीर हालत में करना पड़ा एयरलिफ्ट

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले अभिनेता जेरेमी रेनर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

  • 323
  • 0

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले अभिनेता जेरेमी रेनर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें तुरंत एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक जेरेमी की हालत 'गंभीर लेकिन स्थिर' बताई जा रही है. उनके साथ ये हादसा भारी बर्फबारी और खराब मौसम की वजह से हुआ है.

ऑस्कर नॉमिनेटेड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर जेरेमी रेनर को रविवार को एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके प्रवक्ता ने बताया कि उनका परिवार अब उनके साथ है और उनका पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

बर्फीला तूफान

रेनो गजट जर्नल की माने तो नए साल के दिन बर्फीला तूफान आया था जिसके बाद अभिनेता गिरी हुई बर्फ को साफ कर रहे थे. इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया और वह घायल हो गए. इसके बाद उन्हें तुरंत एयरलिफ्ट कर अस्पताल ले जाया गया. भारी बर्फबारी के कारण सड़कों पर बर्फ जमी हुई थी और वाहनों की आवाजाही बेहद मुश्किल थी.

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर

हॉलीवुड में रेनर एक लोकप्रिय नाम है. दो दशकों से अधिक के करियर में, अभिनेता को 2010 में द हर्ट लॉकर के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर नामांकन और द टाउन के लिए अगले वर्ष एक सहायक अभिनेता का ऑस्कर नामांकन मिला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT