दृश्यम 2 के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म

अजय देवगन की सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था, जिसमें विजय सलगांवकर के परिवार की कहानी दिखाई गई थी.

  • 409
  • 0

अजय देवगन की सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था, जिसमें विजय सलगांवकर के परिवार की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म में जबरदस्त मर्डर मिस्ट्री थी और पुलिस के निशाने पर विजय सलगांवकर का परिवार नजर आ रहा था. वहीं, अब सात साल बाद 'दृश्यम 2' के जरिए मर्डर मिस्ट्री का यह मामला एक बार फिर से खुल गया है. 'दृश्यम 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फिल्म ऑनलाइन लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दृश्यम 2' रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. हैरानी की बात यह है कि यह फिल्म ऑनलाइन फुल एचडी में उपलब्ध है, जो निर्माताओं के लिए चिंता का विषय है. इसमें कोई शक नहीं है कि जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हो जाती है, तो इसका असर उसके कलेक्शंस पर पड़ता है. वहीं, अब इसका असर 'दृश्यम 2' के कलेक्शन पर भी देखने को मिल सकता है. हालांकि इससे पहले भी कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं.

हत्या के पीछे की सच्चाई 

'दृश्यम' के पहले भाग में दिखाया गया था कि तब्बू के बेटे की हत्या हो जाती है और विजय सलगांवकर का परिवार इस हत्या के पीछे की सच्चाई को छिपाने का काम कर रहा है. पहले भाग में विजय सलगांवकर का परिवार तब्बू की तमाम कोशिशों के बाद भी हत्या का सच सामने नहीं आने देता. वहीं, दूसरे पार्ट में भी यही कहानी आगे बढ़ती नजर आएगी। इस फिल्म के पहले पार्ट में तब्बू, अजय देवगन, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव साथ नजर आए थे. वहीं, 'दृश्यम 2' में अक्षय खन्ना भी हैं.

ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स

'दृश्यम 2' के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और अब फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर भी लोग अजय देवगन और उनकी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन शानदार कलेक्शन करेगी. उम्मीद की जा रही है कि 'दृश्यम 2' पहले दिन करीब 10 करोड़ रुपये बटोर लेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT