Big Boss 16: टीना दत्ता पर लगे गंभीर आरोप, यूजर्स ने लगाई क्लास

रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन इन दिनों प्रसारित हो रहा है. हर बार की तरह यह सीजन भी बेहद खास है

  • 493
  • 0

रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन इन दिनों प्रसारित हो रहा है. हर बार की तरह यह सीजन भी बेहद खास है. एक तरफ कंटेस्टेंट खूब मस्ती कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं. शो में इस बार अब्दु रोजिक आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. वह शो के बेहतरीन कंटेस्टेंट में से एक हैं. दर्शकों के शो देखने की एक वजह अब्दु रोजिक है. शो के कंटेस्टेंट भी अब्दु को एक बच्चे की तरह प्यार करते हैं. लेकिन, हाल ही में टीना दत्ता को अब्दु को गले लगाना मुश्किल हो गया।

अब्दु रोजिक पर दर्शक खूब प्यार बरसा रहे हैं. शो में अगर कोई अब्दुल के साथ बदतमीजी करता है तो वह उसकी क्लास लेने से पीछे नहीं हटता है. कुछ ऐसा ही टीना दत्ता के साथ हो रहा है. दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में टीना दत्ता अब्दु को जबरदस्ती गले लगाती नजर आईं. अब्दू को टीना का इस तरह गले लगाना पसंद नहीं आ रहा था. वह उन्हें मना कर देता है, लेकिन टीना नहीं मानती. इसके बाद अब्दु टीना की तरफ से उठता है और चला जाता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स टीना को सलाह दे रहे हैं.


टीना दत्ता अब्दु से चिपके रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. साथ ही अब्दु भी बखूबी जानते हैं कि कौन उन्हें दिल से प्यार करता है और किसे कैमरे पर आना है! हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि अब्दु किचन के पास बैठा था. टीना वहां काम कर रही थी. टीना को लगता है कि अब्दु उसकी कंपनी देने आया है, इसलिए वह आकर उसे गले लगा लेती है. टीना कहती हैं, 'तुम्हें हमेशा अच्छी महक आती है' वहीं अब्दू टीना का हाथ छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह भी कहना है कि वह उन्हें कस कर पकड़ रहे हैं.

यूजर्स टीना को सलाह दे रहे हैं

जाते-जाते अब्दु कहता है, 'यहाँ सब पागल हो गए हैं. मैं अकेला पागल नहीं हूं. टीना के इस व्यवहार से अब्दू के फैंस काफी नाराज हैं. अब्दु के एक फैन ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'अब्दु के कोई बच्चे नहीं हैं. ठीक से व्यवहार करना सीखें. अब्दु की सहमति के बिना उसे गले लगाना और छूना बंद करो' अन्य यूजर्स भी टीना को सलाह दे रहे हैं. उनका कहना है कि अब्दू की मर्जी के बिना टीना उन्हें पकड़ नहीं सकती. कुछ यूजर्स कह रहे हैं, 'अब्दु बचाओ' कोई कह रहा है, 'अगर ऐसा एक लड़के ने किसी लड़की के साथ किया होता तो हंगामा होता. अगर कोई लड़की सही करती है, लेकिन एक लड़का गलत करता है. उम्मीद है कि टीना जल्द ही समझ जाएगी कि अब्दु बच्चा नहीं है. इसलिए बिना अनुमति के उन्हें छू नहीं सकते.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT