टीना दत्ता के पिता ने सुम्बुल तौकीर के पापा को फटकारा, बोले दूसरो की बेटी को नीचा नही दिखाना चाहिए

टेलीविजन का विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है.

  • 531
  • 0

टेलीविजन का विवादित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शुक्रवार के वीकेंड का वार में सलमान खान ने घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स की क्लास ली तो सुंबुल तौकीर खान के पापा भी अपनी बेटी को गाइड करने घर पहुंचे. इस दौरान सुंबुल के पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के लिए काफी क्लास लगाई थी. कुछ लोग इसे सच मान रहे हैं तो कुछ इसका विरोध भी कर रहे हैं. वहीं अब टीना दत्ता के पिता का भी रिएक्शन सामने आया है.

छवि खराब करने का आरोप

दरअसल, सुंबुल के पिता ने शालीन भनोट पर अपनी बेटी का तमाशा बनाने और टीना पर उसकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुंबुल ने शालीन पर विश्वास किया, उसने उसका गलत अर्थ निकालकर तमाशा बनाया. उन्हें इस तरह के कृत्य की कृपा से उम्मीद नहीं थी. साथ ही टीना को पूरे घर में सुंबुल की बात करने पर फटकार भी लगाई थी. अब टीना दत्ता के पिता ने अपनी बेटी का समर्थन करते हुए सुंबुल के पिता पर तंज कसा.

दूसरे की बेटी का अपमान

टीना के पिता ने कहा, 'पिता गए तो दोनों को चले जाना चाहिए था. उम्र कोई मायने नहीं रखती है कि अगर वह छोटी है, तो पिता गाइड के पास जाएगा. रियलिटी शो में सब बराबर होते हैं- काम, उम्र, उम्र कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हर कोई एक ही स्टेज पर होता है. टीना को हमेशा अपनी तरफ से सही सलाह मिलती थी, ताकि सुंबुल को चोट न लगे और सुंबुल के बारे में सोचकर टीना ने इस बात को साफ करने के लिए पहले ही बोल दिया था. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि अपनी बेटी को पालने के लिए दूसरे की बेटी का अपमान नहीं करना चाहिए.

आपको बता दें कि शो के दौरान सलमान खान ने यह भी कहा था कि हम परिवार से किसी को नहीं बुलाते हैं, क्योंकि सुंबुल छोटी है इसलिए हमने उसे सही तरीके से गाइड करने के लिए ऐसा किया है. इसके साथ ही उन्होंने सुंबुल से यह भी कहा कि अगर कोई बार-बार कह रहा है कि अगर तुम बच्चे हो तो बच्चे बनो, तो बच्चे की तरह काम मत करो. वहीं इस पूरे प्रकरण के बाद सुंबुल शालीन और टीना को खुद से दूर रहने के लिए कहती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT