बिग बॉस की हसीना ने बदला अपना रूप रंग, फैंस रह गए हैरान

बिग बॉस 16' इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट आए दिन चर्चा में बने रहते हैं और इन्हीं में से एक हैं कंटेस्टेंट अर्चना गौतम.

  • 559
  • 0

बिग बॉस 16' इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट आए दिन चर्चा में बने रहते हैं और इन्हीं में से एक हैं कंटेस्टेंट अर्चना गौतम. मॉडल और राजनेता अर्चना गौतम लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं और अब धीरे-धीरे लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की एक पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक दिखाया गया है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं.

मॉडलिंग की शुरुआत

अर्चना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, लोग क्या कहेंगे, यह कहना लोगों का काम है, लोग क्या सोचेंगे, अरे लोग तो वही कहेंगे जो उन्होंने पहन रखा है. अर्चना ने लिखा है कि लोग उन्हें चैन से क्यों नहीं रहने देते। वह यहां कैसे पहुंची, लोगों को इसमें गंदगी ही दिखाई देगी. क्या लोगों ने कभी उनके संघर्ष के बारे में सोचा है? कैप्शन में अर्चना ने लोगों की सोच को गंदी बताया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मेरठ के परतापुर की रहने वाली अर्चना गौतम ने कुछ साल पहले जब मेरठ से मॉडलिंग की शुरुआत की थी तो वह मिस यूपी चुनी गई थीं. 27 साल की अर्चना गौतम बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने 2015 में फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' से डेब्यू किया था. अर्चना गौतम ने 'हसीना पार्कर' और 'बरोटा कंपनी' जैसी फिल्मों में भी अपना अभिनय कौशल दिखाया. अर्चना गौतम ने पत्रकारिता की पढ़ाई मेरठ से की है.

अर्चना गौतम वर्ष 2021 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं, उन्होंने वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में मेरठ की हस्तिनापुर सीट से चुनाव लड़ा था, मेरठ में 37 साल के सूखे को समाप्त करने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हस्तिनापुर से मवाना तक रोड शो किया था . इसके बावजूद कांग्रेस की हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम को महज 1519 वोट ही मिले. वह ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उम्मीदवार विनोद कुमार से भी हार गईं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT