सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा, गिरफ्तार हुए शख्स ने कही ये बात

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान को धमकियों के मामले काफी तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरे पत्रों के मामले की पुष्टि हो गई है.

  • 742
  • 0

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान को धमकियों के मामले काफी तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच हरकत में है. बुधवार को पूरी टीम दिल्ली पहुंची. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरे पत्रों के मामले की पुष्टि हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को दावा किया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता लेखक सलीम खान को धमकी भरे पत्र लिखे थे. उन्होंने बताया कि बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य महाकाल उर्फ ​​सिद्धेश उर्फ ​​सौरभ कांबले ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें : महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने फैंस के साथ शेयर की जानकारी

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को पुणे में कांबले से पूछताछ की. इसके अलावा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुसेवाला की हत्या के सिलसिले में भी उससे पूछताछ की, वहीं इसी मामले में उससे पूछताछ करने के लिए पंजाब पुलिस की टीम भी पुणे पहुंच गई है. महाकाल को इस सप्ताह की शुरुआत में पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें :देश में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ी, पिछले 24 घंटे में 24 लोगों की मौत

उन्होंने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्य राजस्थान के जालोर से आए थे और उनमें से एक ने पत्र को बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में एक बेंच पर रखा, जहां प्रसिद्ध पटकथा लेखक और सलमान के पिता सलीम खान ने रविवार सुबह एक पत्र लिखा था. पत्र में धमकी दी गई थी कि सलमान खान और उनके पिता जल्द ही मूसेवाला की तरह होंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT