तुनिषा सुसाइड केस में हो रहे बड़े खुलासे, कपड़ों की होगी फॉरेंसिक जांच

तुनिशा आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है. आज ही तुनिषा के ब्लड सैंपल, गहने और उसके कपड़े फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजे जाएंगे.

  • 431
  • 0

तुनिशा आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है. आज ही तुनिषा के ब्लड सैंपल, गहने और उसके कपड़े फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजे जाएंगे. इसके साथ ही उनके शव को आज जेजे अस्पताल से मीरा रोड शवगृह में शिफ्ट किया जाना है. परिजनों के मुताबिक, तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार कल किया जाना है. आज ही शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. यह जानकारी तुनिषा के मामा से मिली है. इस बात का खुलासा उन्होंने जेजे अस्पताल जाते समय किया.

शेजान पर लगा आरोप 

आरोपी शेजान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि तुनिशा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उस समय शेजान ने उसे बचाया था. इसके बाद शेजान ने तुनिषा की मां से अपना खास ख्याल रखने को कहा। वहीं, तुनिशा के घरवाले शेजान पर धोखा देने और एक साथ कई लड़कियों से संबंध बनाने का आरोप लगा रहे हैं.

तुनिषा से ब्रेकअप

शेजान ने पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया कि श्रद्धा मर्डर केस के बाद उसने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. क्योंकि इस हादसे के बाद वह काफी तनाव में थे. श्रद्धा हत्याकांड के बाद देश में सोशल मीडिया, टीवी और सड़क पर जो चर्चा सुनने को मिल रही थी, उससे वह चिंतित थे.

लव-जिहाद का एंगल

मामले की निगरानी कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने कहा कि अब तक की गई जांच में कोई 'लव-जिहाद' का एंगल सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी शर्मा के साथ जबरदस्ती का कोई निशान नहीं है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT