बिग बॉस 13 फेम तहसीन पूनावाला के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी मोनिका ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस 13 फेम तहसीन पूनावाला पिता बन गए हैं क्योंकि उन्होंने आज (1 मार्च) अपनी पत्नी मोनिका वडेरा के साथ एक बच्चे का स्वागत किया। ये उनका पहला बच्चा है।

  • 354
  • 0



बिग बॉस 13 फेम तहसीन पूनावाला पिता बन गए हैं क्योंकि उन्होंने आज (1 मार्च) अपनी पत्नी मोनिका वडेरा के साथ एक बच्चे का स्वागत किया। ये उनका पहला बच्चा है। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउंसमेंट की थी। इस जोड़ी ने 2016 में शादी की और अब अपने बेटे का नाम जुरवन रखा है। तहसीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं।


तहसीन ने इंस्टाग्राम पर ओटी से अपनी पत्नी मोनिका की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "ओटी में मां, हम हंस रहे थे और मजाक कर रहे थे। इससे शांत इंसान नहीं देखा। लव यू @monicavadera।” अपने बच्चे के सफल जन्म के बाद, तहसीन ने नवजात शिशु को पकड़े हुए माँ की एक तस्वीर शेयर की और तहसीन ने अपने बच्चे को गोद में लिए स्क्रब में एक और तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ का आभार व्यक्त किया। ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हम अपने बेटे ज़ुर्वन के आगमन की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं- वह जो समय और भाग्य पर शासन करता है! ब्रह्मांड को आभार भेजना! शानदार डॉक्स और सहायक कर्मचारियों का आभार, रिएक्शन बेहद मजेदार और हंसी से भरे थे! @mvadera और ZURVAN दोनों शानदार काम कर रहे हैं!”



तहसीन के फैंस ने उन पर और उनके परिवार पर प्यार और शुभकामनाओं की बौछार की। एक फैन ने लिखा, "बधाई हो सर, आपका परिवार बहुत खूबसूरत है!" गायक अदनान सामी ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा “हार्दिक बधाई मेरे प्रिय !! भगवान ज़ुर्वन (सुंदर नाम) को जीवन के सभी पहलुओं में अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और सफलता प्रदान करें। ढेर सारा प्यार और दुआएं!”

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT