बिग बॉस में रूबीना ने बताया अभिनव और वो लेना चाहते थे तलाक, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से जुड़ा बड़ा राज इस वक्त बिग बॉस 14 के घर से सामने आया है, जिसे सुन उनके फैंस काफी दुखी हैं।

  • 1813
  • 0

बिग बॉस 14 में इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों बंटोर रहे रुबीना दिलक और अभिनव शुक्ला को लेकर ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिससे फैंस काफी ज्यादा शॉक रह गए। नेशनल टेलीविजन पर रुबीना दिलैक ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी चीज का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने शो में बात रखते हुए कहा कि उन्होंने और अभिनव ने शो में आने का फैसला इसीलिए लिया क्योंकि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे।

जी हां इस कपल ने एक-दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया हुआ था यदि ये बिग बॉस में नहीं आए होते तो वो और अभिनव शायद अपना तलाक का केस फाइल कर चुके होते। दरअसल आज बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। जिसमें घरवालों को नेशनल टेलीविजन पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो सिर्फ वहीं जानते हैं। इस टास्क के दौरान वो काफी ज्यादा भावुक होते हुए नजर आए। लेकिन आइए जानते हैं कैसे शुरु हुई इस कपल की खूबसूरत और प्यारी सी लव स्टोरी।

टीवी सीरियल छोटी बहू के वक्त रुबीना एक्टर अविनाश सचदेव को डेट  कर रही थी। जोकि बतौर लीड एक्टर उस सीरियल में नजर आ रहे थे। कुछ वक्त के बाद एक्टर का अफेयर किसी और अभिनेत्री के साथ हो गया। इसके बाद उनका रिश्ता रुबीना के साथ टूट गया। बाद में रुबीना और अभिनव की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गणेश उत्सव के वक्त हुई थी, वहीं से ही दोनों के प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।

एक इंटरव्यू में एक्टर अभिनव ने बताया था कि गणपति के उत्सव के वक्त उनकी मुलाकात रूबीना से एक दोस्त के घर पर हुई थी। उस वक्त रुबीना को अभिनव ने साड़ी में देखा और वो देखते ही रह गए। उन्होंने आगे कहा कि हम एक-दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे। लेकिन कुछ वक्त पहले हमने डेटिंग की शुरुआत की थी। हमने भले ही छोटी बहू में साथ काम किया था लेकिन उस दौरान हमारी ज्यादा बातचीत नहीं होती थी। हमारे साथ आने का एक अहम कारण ये था कि हमारे विचार काफी मिलते थे जैसे कि हमें ट्रैवलर पसंद और फिटनेस फ्रीक है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अपनी जिंदगी बिताना जिसकी सोच आपसे मेल खाती हो और जो आपको हर चीज के लिए मोटिवेट करता हो, वो अच्छा और बेहतर होता है।

इसके बाद रुबीना ने बताया कि उनकी प्रेमा कहानी की शुरुआत एक फोटोशूट के साथ शुरु हुई थी। अभिनव ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा था कि क्या आप मुझे अपने साथ एक शूट करने का मौका देंगी? मैंने जब ये कमेंट पड़ा तो मैं सोच में पड़ गई कि यह लड़का आखिर है कौन? बाद में हम दोनों ने उसे फोटोशूट को किया और एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर डाली। वक्त के साथ-साथ हम दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे। यहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई।

वहीं, रुबीना अक्सर ये कहती हुई नजर आती है कि अभिनव ने उन्हें पंख दिए हैं। हम अक्सर कहीं ना कहीं घूमने निकल पड़ते हैं। अभिनव कमाल के फोटोग्राफर है। ये उनकी अच्छी बात है कि वो मेरी बेहतरीन तस्वीरें निकालते हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT