बिग बॉस फेम अर्शी खान रखेंगी बॉलीवुड में कदम

भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' 14 फेम अर्शी खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अर्शी का कहना है कि उनका सपना सच होता हुआ नज़र आ रहा है.

  • 1097
  • 0

भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' 14 फेम अर्शी खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अर्शी का कहना है कि उनका सपना सच होता हुआ नज़र आ रहा है. दरअसल जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'त्राहिमाम' में अर्शी नज़र आएंगी. अर्शी ने इस पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि वो काफी नर्वस है और उन्हें बेहद खुशी भी हो रही है. उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि उनका सपना सच होने जा रहा है. वो बॉलीवुड फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर अर्शी खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने कुछ इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को लताड़ते हुए नज़र आ रही हैं. दरअसल अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी पूजन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरों में अर्शी बेहद खूबसूरत आसामी ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही थी. साथ में भगवान गणेश की मूर्ती भी तस्वीरों में देखी गई. जिसपर उनके कुछ फॉलोअर्स उन्हें इसलाम का पाठ पढ़ाने लगे. अर्शी ने एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT