अहमदाबाद पुलिस ने किया एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार, चेयरमैन संग कर बैठी ये काम

अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर लिया है. जानिए अब किस मामले को लेकर वो सुर्खियों में बनी हुई हैं.

  • 2376
  • 0

बिग बॉस में नजर आने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने का काम किया है. दरअसल उन पर सोसायटी के चेयरमैन के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए गाली देने का आरोप लगा है. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने उस पोस्ट को हटा दिया था. साथ ही एक्ट्रेस के बार-बार लोगों के साथ झगड़ा करने और चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप तक लगा है.  

अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. दरअसल 20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग के अंदर एक्ट्रेस सदस्य ना होने के बाद भी मीटिंग में आई थीं, जब इसको लेकर उन्हें मना किया गया तो वो गालियां तक देने लगी थी. साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी वो कई बार लोगों से झगड़ चुकी है.

ऐसा नहीं हुआ जब पहली बार एक्ट्रेस गिरफ्तार हुई हो. इससे पहले एक्ट्रेस को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार करने का काम किया था. पायल को अहमदबाद से गिरफ्तार किया गया था. बाद में एक्ट्रेस को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी. दरअसल हुआ ये था कि 21 सितंबर 2019 को पायल की तरफ से एक वीडियो और पोस्ट डाली गई थी. उसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनके खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने दर्ज कराई थी.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT