बिपासा बसु ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम (Pregnancy Time) को एन्जॉय कर रही है. सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती है.

  • 528
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम (Pregnancy Time) को एन्जॉय कर रही है. सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती है. इन दिनों लगातार सुर्खियों में रहने वाली बिपाशा एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही बिपाशा एक बार फिर इंटरनेट पर छा गई हैं.

दरअसल बिपाशा अपने मैटरनिटी फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. कुछ देर पहले शेयर की गई इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैजिकल फीलिंग्स, शब्दों में बयां करना मुश्किल है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT