बेशर्म रंग पर भड़के बीजेपी नेता राम कदम, बोले- महाराष्ट्र में नहीं चलने देंगे फिल्म पठान

राम कदम ने शुक्रवार को ट्वीट कर 'पठान' फिल्म का विरोध किया। राम कदम ने कहा, 'देश का साधू-संत के अलावा सोशल मीडिया पर लोग और कई हिंदू संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

  • 417
  • 0

एक्टर शाहरुख खान औऱ दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर इस वक्त काफी ज्यादा विवाद देखने को मिल रहा है। बीजेपी के नेता ने इस फिल्म को बहिष्कार करने की बात रखी है। उनका कहना कहना है कि राज्य में इसे लगने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी नेता राम कदम ने अपनी बात रखते हुए कहा कि इस फिल्म में बिकिनी पहनकर दीपिका ने हिंदुत्व का अपमान करने की कोशिश की है। साथ ही इस मामले में नेता की तरफ से जेएनयू का एंगल तक डाल दिया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के जरिए जेएनयू धारी विचारधारा ने जनेऊधारी विचाराधारा को नुकसान पहुंचाने का दुस्साहस किया है। महाराष्ट्र से पहले एमपी में भी इस फिल्म का विरोध हो चुका है।

इन सबके अलावा राम कदम ने शुक्रवार को ट्वीट कर 'पठान' फिल्म का विरोध किया। राम कदम ने कहा, 'देश का साधू-संत के अलावा सोशल मीडिया पर लोग और कई हिंदू संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र में अभी हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा कि फिल्म निर्माता अपना रुख स्पष्ट करें। इतना ही नहीं उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म हो या सिरीयल हो, वो महाराष्ट्र में नहीं चल पाएगी। JNU धारी क्या जनेऊ धारी विचारधारा को जानबूझकर आहत करने का क्या ये दुस्साहस है?

विवाद पर शाहरुख खान ने रखी बात

वहीं, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के गाने पर हुए विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी करें, लेकिन मेरे जैसे लोग हमेशा सकारात्मक रहेंगे। शाहरुख ने कहा कि सोशल मीडिया पर मतों का दायरा काफी संकरा होता है। मैंने कहीं पढ़ा है कि सोशल मीडिया के इस्तेमाल से नेगेटिविटी बढ़ती है। इसके चलते भेदभाव और बांटने की प्रवृत्ति में भी बढ़ोत्तरी होती है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT