माधवन के बेटे वेदांत ने राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ जीता गोल्ड मेडल, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने एक बार फिर अपने पिता को गौरवान्वित किया है। वेदांत ने हाल ही में आयोजित 48वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा है।

  • 633
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने एक बार फिर अपने पिता को गौरवान्वित किया है। वेदांत ने हाल ही में आयोजित 48वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा है। माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस इवेंट का एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है. इसे शेयर करते हुए माधवन ने लिखा, 'कभी ना कहो' इसके साथ ही माधवन ने हाथ मिलाने और दिल का इमोजी भी बनाया। उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बधाई दी है.

कमेंटेटर वीडियो में वेदांत की तारीफ कर रहे हैं

माधवन द्वारा शेयर किया गया वीडियो उसी इवेंट का है। इस वीडियो में वेदांता तैरती नजर आ रही है. वहीं बैकग्राउंड में कमेंटेटरों की आवाजें आ रही हैं जो कह रहे हैं कि करीब 16 मिनट में वेदांता ने अद्वैत पेज का 780 मीटर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस वीडियो में कमेंटेटर भी वेदांत की रफ्तार और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं.

फैन्स के साथ प्रियंका ने भी दी बधाई

माधवन के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'वाह, बधाई हो वेदांत माधवन। यह एक अद्भुत उपलब्धि है। मार्गदर्शक बनें। माधवन और सरिता (माधवन की पत्नी) को बधाई।' वहीं माधवन के फैंस भी यहां वेदांत की तारीफ करते नजर आए। एक फैन ने लिखा, 'भाग्यशाली हैं वो मां-बाप जो इस दुनिया में अपने बच्चों के नाम से जाने जाते हैं। आप दोनों ऐसे माता-पिता में से एक हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई। आप एक पिता के रूप में बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे होंगे और इस गौरव का कारण वेदांत की मेहनत है।

वेदांता ने नेशनल चैंपियनशिप में जीते 7 मेडल

बता दें कि वेदांता ने इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में हुई जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में महाराष्ट्र के लिए कुल 7 मेडल जीते थे। उन्होंने इस स्पर्धा में 4 रजत और 3 कांस्य पदक जीते। वेदांता ने 800 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी और 4×200 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी रिले स्पर्धाओं में रजत पदक जीते।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT