बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हुईं कोरोना पॉजीटिव, शेयर की इमोशनल पोस्ट

बी टाउन की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस काजोल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. काजोल ने कुछ मिनट पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

  • 1390
  • 0

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. आम आदमी से लेकर फिल्मी सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. बॉलीवुड की दुनिया में भी कोरोना ने पैर पसार लिए हैं. अब बी टाउन की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस काजोल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. काजोल ने कुछ मिनट पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मैं पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं नहीं चाहता कि कोई मेरी रूडोल्फ नाक देखे, तो आइए देखते हैं दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान. मिस यू न्यासा देवगन. काजोल के इस पोस्ट पर लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं.


आपको बता दें कि काजोल नब्बे के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में की थी. उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेखुदी थी. काजोल ने अब तक अपने फिल्मी सफर में छह फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT