'मेरा पीछा छोड़ो बहन, उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत की लड़ाई पर बने मजेदार मीम्स

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत अभी ब्रेक पर हैं और अब सीधे एशिया कप में वापसी करेंगे. लेकिन इन सबके बावजूद वह सुर्खियों में हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में ऋषभ पंत के बारे में ब

  • 698
  • 0

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत अभी ब्रेक पर हैं और अब सीधे एशिया कप में वापसी करेंगे. लेकिन इन सबके बावजूद वह सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह क्रिकेट नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में ऋषभ पंत के बारे में बात की. इसके बाद से ही दोनों के बीच बैकलैश का सिलसिला चल रहा है.


ऋषभ पंत ने इससे पहले उर्वशी पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में झूठ बोलने का आरोप लगाया था और लिखा था कि मुझे फॉलो करो दीदी। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. इसके बाद उर्वशी रौतेला ने एक इंस्टाग्राम भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा. इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच छिड़ी इस जुबानी जंग को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही माहौल है. ट्विटर पर फैन्स तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं और पूरे विवाद का लुत्फ उठा रहे हैं.


पंत फिलहाल ईशा के साथ रिलेशनशिप में हैं

कयास लगाए जा रहे थे कि 2019 में फॉर्म में न होने की टेंशन के चलते ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। ऋषभ पंत इन दिनों ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं। ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT