पति की गिरफ़्तारी पर बोलीं शिल्पा, हम मीडिया ट्रायल के हक़दार नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगा है

  • 904
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगा है जिसके बाद से ही राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं. राज कुंद्रा केस में पुलिस का कहना है कि उन्हें राज कुंद्रा के खिलाफ काफ़ी सबूत मिले हैं. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के इस पुरे मामले में शामिल होने की जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा कर रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा ने अपनी स्टेटमेंट को जारी किया है. वहीं शिल्पा ने सभी लोगों से अपील की है कि आधी अधूरी जानकारी के साथ उनके बारे में या उनके परिवार पर कोई टिप्पणी न करें और कोई आरोप ना लगाए जाएं. इसके साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस और अदालत पर पूरा भरोसा है.


आपको बता दें शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर गलत आरोप लगाने, भ्रामक और छवि बिगाड़ने वाली सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया है जबकि कोर्ट ने इस मामले में  साफ कह दिया है कि मीडिया को रोका नहीं जा सकता है. वहीं मीडिया ने सिर्फ सूत्रों के हवाले से कवरेज किया है. शिल्पा ने अपने स्टेटमेंट में इन पांच बातों का जिक्र किया है.


शिल्पा का कहना है कि उनके परिवार पर अभी मुश्किल घड़ी आई हुई है. इस वक़्त मीडिया द्वारा उन पर आरोप लगाए गए हैं, लेकिन शिल्पा ने साफ कह दिया है कि वे इन सभी बातों पर आगे भी चुप्पी साधे  रखने वाली हैं. एक सेलिब्रिटी के तौर पर मैंने हमेशा ''न कभी शिकायत करो न कभी समझाओ'' का फॉर्मूला अपनाया है

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT