Bollywood Bulletin: हाथरस गैंगरेप पर अक्षय का फूटा गुस्सा, मिर्ज़ापुर 2 के नए पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जानिए यूपी के हाथरस गैंगरेप की पीड़ित की मौत पर क्या बोले अक्षय कुमार।

  • 2340
  • 0

29 सितंबर के दिन बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी हलचल मचती हुई नजर आई है। आपके पसंदीदा सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए दिखाई दिए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स पैनल ने सीबीआई को जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें क्या खुलासे हुए हैं। वहीं, अनुराग कश्यप के साथ अपने विवाद के बीच एक्ट्रेय पायल घोष ने की है Y सिक्योंरिटी की मांग।

1. सुशांत मामले में एम्स पैनल ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में सोमवार देर रात एम्स की फोरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप है। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया कि सुशांत की मौत जहर से नहीं हुई है। इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने कपूर अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है। इस रिपोर्ट पर अब सीबीआई अध्ययन करने में जुटी हुई है। इतना ही नहीं वो अपनी जांच से इसे मिला रही हैं।


2. पायल घोष ने गवर्नर से की Y सिक्योरिटी की मांग

अभिनेत्री पायल घोष मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिली है। इस दौरान उन्होंने खुद के लिए वाए श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। जब उनसे पूछा किया गया कि उन्हें मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं है? उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा ये सब जो उनके वकील ही देखेंगे। वो लीगल इश्यूज के बारे में बात नहीं करना चाहती है।

3. ‘मिर्ज़ापुर 2’ के नए पोस्टर ने मचाया धमाल

अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर 2 वेब सीरीज रिलीज होगी। लेकिन हाल ही में एक पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसे एक्टर पंकज त्रिपाठी  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि इन सबका उद्देश्य एक ही है। पोस्टर में किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर की गाड़ी नज़र आ रही है। वहीं एक हाथ कट्टा नज़र आ रहा है।

4. शहीद भगत सिंह को लेकर भिड़े जावेद अख्तर-कंगना रनौत

शहीद भगत सिंह को लेकर जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच बहस छिड़ती हुई नजर आई। दरअसल शहीद भगत सिंह की जयंती पर दोनों सितारों ने अपनी बात रखी। बहस की शुरुआत जावेद अख्तर ने भगत सिंह को मार्क्सवादी कहा उससे शुरु हुई। उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा कि भगत सिंह एक मार्क्सवादी थे और इतना ही नहीं उन्होंने लिख भी लिखा था जिसका नाम था एक 'मैं नास्तिक क्यों हूं' । कंगना रनौत ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कंगना ने लिखा कि मुझे हैरानी है कि यदि वो (भगत सिंह) आज जिंदा होते तो क्या लोगों द्वारा लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार के खिलाफ खड़े होते? 

5. फोरेंसिक जांच के लिए भेजा दीपिका-सारा का मोबाइल फोन

 ड्रग्स मामले में एक दिन पहले दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के मोबाइल जब्त कर लिए गए थे। अब इन मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके बदौलत इन मोबाइल्स के पुराने डाटा को निकाला जाएगा और अहम चीजों की जानकारी सामने लाई जाएगी।

6. हाथरस गैंगरेप पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा

यूपी के हाथरस में अपराधिक गैंगरेप की घटना का शिकार बनी 19 साल की एक युवती की आज दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। उसके साथ चार लोगों ने एक दुष्कर्म किया था। जब हालत बिगड़ने लगी तो उसे सोमवार शाम को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस पूरी घटना पर अक्षय कुमार ने दुख जताया है। साथ ही बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए मांग की है।

7. एक्टर अक्षत उत्कर्ष की गई संदिग्ध स्थिति में जान

26 साल के एक स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। मुंबई के अंधेरी इलाके के अपने फ्लैट में अक्षत ने फांसी लगा ली थी। वो मूल रुप से बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे। इस मामले में परिवार ने मुंबई पुलिस पर जांच नहीं करने का आरोप लगाया है।


8. एसपी बालासुब्रमण्यम को 'भारत रत्न' देने की मांग

कुछ दिनों पहले गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया था, जिस पर कई लोगों ने दुख जताया था। लेकिन सबके बीच आंध्रप्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी नेएसपी बालासुब्रमण्यम के लिए भारत रत्न की मांग सरकार से की है। इसी के चलते उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा है।

9. क्षितिज तीन महीनों में कई बार मंगाया 'गांजा'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में एनसीबी इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन के एक्स कर्मचारी क्षितिज प्रसाद से पूछताछ करने में जुटी हुई है। एनसीबी को इस बात की जानकारी हाथ लगी है कि वो तीन महीनों से अधिक समय तक दर्जनों बार गांजा खरीदने का काम करता था और 3500 रुपए प्रति 50 ग्राम के हिसाब से इसका भुगतान किया है। क्षितिज को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि कोर्ट ने रविवार को क्षितिज को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

10. सहगल की याद में बनाया गूगल डूडल

गूगल की तरफ से आज के दिन भारत की खूबसूरत एक्ट्रेस जोहरा सहगल का डूडल बनाया है। वो एक अभिनेत्री, डांसर और कोरियाग्राफर भी थीं। वह भारत की पहली महिला कलाकार रही हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपनी पहचान बनाई।

यहां देखिए बॉलीवुड बुलिटेन से जुड़ा हुआ वीडियो...


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT