Bollywood Bulletin: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ पर लगाया ये आरोप, आदित्य इस दिन करेंगे शादी

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन की दुनिया में इस वक्त काफी कुछ नया होता हुआ नजर आया है। जानिए किस बीमारी से 10 सालों गुजर रहे हैं अनिल कपूर।

  • 1377
  • 0

बॉलीवुड जगत के साथ-साथ टेलीविजन की दुनिया में भी 18 अक्टूबर के दिन बहुत कुछ होता हुआ दिखाई दिया है। आप जिन सितारों को पसंद करते हैं वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि किस तरह से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया कि उनके खिलाफ दर्ज हुई है एफआईआर। वहीं, बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद जानिए क्या कहती दिखी पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल।

1. कंगना का महाराष्ट्र सरकार पर हमला

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर फिर से निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उस पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया है कि उनके खिलाफ नई एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस बात को अपने फैंस के बीच शेयर करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को पप्पू सेना करार दिया है।

2. सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया इल्जाम

बिग बॉस 14 से हाल ही में बाहर निकली पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल शो से बाहर निकलने के बाद कई चीजों का खुलासा किया है। उन्होंने अपनी बात में कहा कि उन्हें ये लगता है कि वो शो से बाहर हो गई थी वो चीज बेहद गलती हुई है। सीनियर्स के पास कंटेस्टेंट को चुनने का फैसला था। अपनी बात में उन्होंने कहा  कि जब उन्हें पता लगा था कि निशांत या फिर राहुल में से कोई एक बाहर निकलने वाला है तब एकदम से सिद्धार्थ शुक्ला ने पता नहीं कैसे उनका नाम ले लिया। इस दौरान हिना खान और गौहर खान उनके खिलाफ थे, लेकिन इसके बावजूद न जाने वो कैसे उनकी बातों में आ गईं।  


3. सदगुरु से मिले विल स्मिथ, तस्वीरें हुई वायरल

हॉलीवुड के फेमस एक्टर विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु से मुलाकात की थी। उससे जुड़ी दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। खुद इस बात की जानकारी सदगुरु ने दी है। तस्वीरों में दोनों बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

4. इरफान को अनुराग के बारे में पायल ने बताया 

पायल घोष ने हाल ही में इरफान पठान से अनुराग कश्यप को लेकर हुई बातचीत का जिक्र किया है। सोशल मीडिया पर पायल ने कई ट्वीट के जरिए बताया कि उन्होंने ये नहीं बताया है इरफान को कि डायरेक्टर ने उनके साथ रेप किया था। लेकिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में उन्होंने इरफान को सब बताया था। साथ ही पायल ने ये भी कहा है कि इरफान उनके अच्छे दोस्त हैं।

5. धर्मेंद्र संग वक्त बिताने पर बोली हेमा मालिनी

एक्ट्रेस हेमा मालिनी हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और धर्मेंद्र संग बॉन्डिंग को लेकर बात करती हुई नजर आईं। जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो अपनी लाइफ में कुछ बदलना चाहती हैं तो वो कौन सी चीज है। इसका जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो वो बदलना चाहती है। एक वक्त था जब उन्हें धर्मेंद्र जी के साथ अधिक वक्त बिताने के लिए मौका नहीं मिला था। लेकिन जितना भी वक्त बिताया वो बेहद खास रहा था। 

6. 11 नवबंर को आश्रम 2 का किया जाएगा प्रीमियर

फिल्ममेकर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम  2 जल्द ही लोगों के बीच आने वाली है। दरअसल एमएक्स प्लेयर पर आश्रम 2- द डार्क साइड के सीजन का प्रीमियर 11 नवंबर को होगा। इस वेब सीरीज में बाबा निराला का किरदार बॉबी देओल निभा रहे हैं।

7. 64 लाख से अधिक बार देखा गया छलांग का ट्रेलर

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म छलांग का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म के अंदर राजकुमार एक स्कूल के पीटी टिचर का किरदार निभा रहे हैं। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि 64 लाख से अधिक बार इसे लोग देख चुके हैं। राजकुमार के फैंस को इस बात की जानकारी हम दे दें कि 13 नवबंर को अमेजन प्राइम वीडियो पर इसकी स्ट्रीमिंग की जाएगी।

8. विक्की कौशल ने शेयर की शानदार फोटो

एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक बेहद ही जबरदस्त फोटो शेयर की है। तस्वीर में एक्टर काफी ज्यादा हैंडसम नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और स्माइल करते हुए लाखों लोगों के दिलों चुरा रहे हैं।


9. आदित्य नारायण 1 दिसंबर को करेंगे श्वेता संग शादी!

आदित्य नारायण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो 1 दिसबंर को शादी करने वाले हैं। कोरोना के चलते वो बेहद ही सिंपल तरीके से शादी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वो अपने करिबियों और खास फ्रेंड्स को ही शादी में निमांत्रित करेंगे। वो श्वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं। 

10. अनिल कपूर पिछले 10 सालों से झेल रहे हैं गंभीर बीमारी

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को मात देने वाले एक्टर अनिल कपूर पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की परेशानी से गुजर रहे थे। इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए एक्टर ने दी है।  उन्होंने बताया डॉक्टर मुलर ने बिना सर्जरी के उन्हें लंगड़ाने से चलने, भागने और स्किपिंग करने की परिस्थित में लाकर खड़ा कर दिया। एक्टर ने इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT