Aryan Khan की जमानत पर बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी, बहन सुहाना ने शेयर की तस्वीरें

आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए खुश होने की कोई जगह नहीं है. उन्हें मन्नत के बाहर आतिशबाजी करते देखा गया.

  • 957
  • 0

25 दिन से ज्यादा जेल में बिताने के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई है. 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया था. आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने उन्हें जमानत दिलाने के लिए कई दलीलें दी थीं. आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए खुश होने की कोई जगह नहीं है. उन्हें मन्नत के बाहर आतिशबाजी करते देखा गया.

ये भी पढ़े: Video: शेर के ऊपर कुत्ते ने किया हमला, देखकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड में खुशी

आर्यन खान के रिलीज होने के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है. शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए यह राहत की बात है. वहीं उनके दोस्तों और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में खुशी का माहौल है. बॉलीवुड सितारे अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं.


शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भाई आर्यन और पिता के साथ बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आई लव यू.' इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और बेटी शनाया कपूर ने आर्यन को लेकर पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की. मन्नत 28 अक्टूबर की रात मलाइका अरोड़ा, शाहरुख और गौरी से मिलने भी आई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT