ब्रह्महस्त्र का टीजर हुआ रिलीज, झूमते हुए दशहरा मना रहे है रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर काफी चर्चा है. आए दिन फिल्म से जुड़े कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते है.

  • 552
  • 0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर काफी चर्चा है. आए दिन फिल्म से जुड़े कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते हैं. इसी बीच अब इस फिल्म के एक नए गाने का टीजर सामने आया है.


'ब्रह्मास्त्र' के एक नए गाने 'डांस का भूत' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रणबीर बेहद एनर्जेटिक अंदाज में झूमते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर दशहरा उत्सव में प्रवेश करते हैं और फिर वहां मौजूद सभी लोगों के साथ नाचने लगते हैं. टीजर में एक सीन ऐसा भी है जिसमें दिख रहा है कि इस फेस्टिवल में शिवा यानी रणबीर डीजे का काम कर रहे हैं. वहीं टीजर के आखिर में रणबीर कपूर रावण के पुतले के आगे हाथ फैलाते नजर आ रहे हैं. बता दें, ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है.

'ब्रह्मास्त्र' एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आने वाली है. शाहरुख खान भी फिल्म का हिस्सा हैं और वह इसमें कैमियो रोल करते नजर आएंगे. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT