Breaking: इन शर्तों पर हुई आर्यन खान की रिहाई

आर्यन के लिए खतरा अभी भी पूरी तरह टला नहीं है आपको बता दें आर्यन खान ने अगर कोर्ट से मिले निर्देशों का पालन नहीं किया तो उन्हें फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. कोर्ट की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान....

  • 759
  • 0

आर्यन खान को आज 28 दिन बाद रिहा किया गया, खान परिवार के लिए ये बेहद खुशी का दिन है. आर्यन का स्वागत करने के लिए शाहरूख खान के घर के बाहर फैंस की भारी भरकम भीड़ भी देखी गई. लेकिन आर्यन के लिए खतरा अभी भी पूरी तरह टला नहीं है आपको बता दें आर्यन खान ने अगर कोर्ट से मिले निर्देशों का पालन नहीं किया तो उन्हें फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. कोर्ट की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान किसी भी एक्यूस्ड से बातचीत नहीं करेंगे खासकर उनकी दोस्त मुनमुन धमेचा से, इसके अलावा कोई भी गैरकानूनी काम दोबारा नहीं दोहराएंगे, साथ ही उनका पासपोर्ट भी ज़ब्त कर लिया गया है, उन्हें किसी दूसरे देश जाने के लिए पहले अनुमति लेनी होगी.

ये भी पढ़ें - Live: आर्यन खान को लेकर घर के लिए रवाना हुए शाहरूख खान

घर वापसी

घर वापस लौट कर छोटे खान साहब ने चैन की सास ली. आर्यन खान के घर के बाहर लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखी गई. ढोल ताशे लेकर फैंस ने आर्यन का स्वागत किया. शाहरूख खान और आर्यन खान के पोस्टर लेकर फैंस दौड़ते हुए नज़र आए. आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका इंतज़ार शाहरूख खान के फैंस और उनके परिवार को था. आर्यन खान रेंज रोवर में सवार थे. आर्यन के स्वागत में फैंस ने पटाखे भी जलाए.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT