कपिल शर्मा के शो में आएंगे सुनील ग्रोवर, दर्शकों में खुशी की लहर

साल 2017 में कपिल और सुनील का हुआ था झगड़ा

  • 1169
  • 0

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों जब भी साथ एक मंच पर नजर आए, जबरदस्त कमाल दिखाकर गए लोग इन दोनों की जुगलबंदी को काफी पसंद करते हैं वैसे तो इन दोनों की दोस्ती को लेकर काफी चर्चा हुई लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब इन दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई। 

साल 2017 में कपिल और सुनील का हुआ था झगड़ा :

दअसल साल 2017 में एक ट्रिप से लौटते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का आपस में फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. और खबर यह सामने आई कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील पर हाथ उठाया था और इस झगड़े के बाद ही सुनील ने कपिल शर्मा के शो से हमेशा के लिए कटऑफ कर लिया .

वैसे तो कपिल और सुनील इन दोनों के फैंस आज भी यही चाहते हैं कि दोनों फिर से एक साथ हो जाएं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल का शो जल्द ही on Air होने वाला है, ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शो की वापसी सुनील ग्रोवर के साथ जुलाई में हो सकती है 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी के बारे में जब पूछा गया तब सुनील ग्रोवर ने कहा, 'साथ रहने की ऐसी कोई योजना नहीं है। और ना ही भविष्य में फिर से साथ आने की के बारे में कुछ सोचा है. लेकिन हां, अगर हालात ऐसे हो जाते हैं और कोई प्रोजेक्ट ऐसा मिल जाए जिसके चलते हम दोनों को एक साथ काम करना पड़ जाए, तो हमारे साथ आने की उम्मीद हो सकती है।” सुनील ग्रोवर ने आगे कहते हुए कहा कि अभी कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में वापस जाने का कोई इरादा नहीं है और न ही वह अभी इस बारे में कुछ सोचा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT